ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को दूसरा सबसे बड़ा ग्रह माना गया है. शुक्र को धन, ऐश्वर्य, प्रेम, रोमांस और सुंदरता का कारक कहा जाता है. शुक्र का राशि परिवर्तन 31 मार्च को कुंभ राशि में होने वाला है. इस स्थिति में शुक्र देव 28 अप्रैल तक रहेंगे. शुक्र का गोचर कुछ राशियों के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है. आइए जानते हैं कि शुक्र के राशि परिवर्तन से किन राशियों किस्मत बदलने वाली है.

मेष

शुक्र का गोचर आय स्थान पर होगा. शुक्र के इस गोचर से मेष राशि को जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. व्यापार में आमदनी बढ़ेगी. आय के नए स्रोत बनेंगे. इसके अलावा बिजनेस में लगातार वृद्धि होगी. इस दौरान जो भी काम करेंगे उसमें लाभ मिलेगा.

मकर (Capricorn)

इस राशि के लिए शुक्र का गोचर बेहद लाभकारी साबित होगा. शुक्र का गोचर धन भाव में होने के कारण आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में सैलरी बढ़ने की प्रबल संभावना है. बिजनेस में आर्थिक लाभ पहले से बेहतर होगा. साथ ही व्यापार में अटका हुआ धन वापस मिलेगा. साझेदारी में काम करने वालों को भी विशेष लाभ मिलेगा. 

कुंभ

शुक्र के राशि परिवर्तन से भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जमीन-जायदाद के काम से आर्थिक लाभ मिलेगा. गोचर की अवधि में चारों तरफ से आर्थिक लाभ मिलेगा. इसके अलावा इस दौरान निवेश से भी धन लाभ होगा. रोगजार में आर्थिक उन्नति होगी

सिंह

शुक्र का गोचर 7वें भाव में होगा, जिसकी वजह से साझेदारी वाले व्यापार में जबरदस्त धन लाभ होगा. बिजनेस में आर्थिक स्थिति और भी बेहतर होगी. नौकरी पेशा वाले जातकों को प्रमोशन के साथ-साथ सैलरी में वृद्धि हो सकती है. इस दौरान मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा. कार्यस्थल पर साथियों का सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां 

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply