कुछ दिन पहले एक 10 रुपये की नोट काफी चर्चा में थी, जिसमें यह लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है. मुझे भगा के ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.’ इस नोट के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किये. सोशल मीडिया यूजर्स यह भी कहने लगे कि भाई कुसुम का यह मैसेज शादी से पहले विशाल तक पहुंचा दो ताकि वह 26 अप्रैल को उसे भगाने के लिए पहुंच जाए. अभी यह ट्रेंड खत्म भी नहीं हुआ था कि एक और 10 रुपये की नोट वायरल होने लगी, जिसमें विशाल का जवाब है.


आखिरकार आ गया विशाल का जवाब!

यहां तक कि सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में इतना उत्साह देखने को नहीं मिला, जितना कि विशाल का कुसुम से मिलने के लिए नेटिजन्स एक्साइटेड हुए. यदि आप उनकी लव स्टोरी से परिचित नहीं हैं, तो आपको पूरा मामला समझना होगा. कुछ दिन पहले कुसुम के अपने बॉयफ्रेंड विशाल के लिए 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज लिखा, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. अब ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें पीछे नीले पेन से कुसुम के लिए विशाल का जवाब है.

कुसुम के लिए विशाल ने लिखा ऐसा मैसेज

इस नोट पर जवाब में लिखा, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है. मैं तुम्हे लेने आऊंगा. आई लव यू. तुम्हारा विशाल.’ क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? इंटरनेट अब 26 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, यह देखने के लिए कि क्या वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा. फिलहाल, इस कहानी के पीछे सच्चाई क्या है किसी को नहीं मालूम. क्या सचमुच में कोई कुसुम है, जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा. या फिर यह महज एक वायरल कंटेंट है. इस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply