पटना. झारखंड के धनबाद से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां चार युवकों ने एक आठवीं कक्षा की छात्रा  (Minor Girl Student) के साथ गैंगरेप  (Gangrape) किया.  इतना ही नहीं जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो गर्भपात करवाने के लिए आरोपी के पिता उसे लेकर पटना पहुंच गए. इस दौरान जब छात्रा की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपी उसे उसके माता-पिता के यहां छोड़कर भाग गए. मामले की जानकारी मिलने पर पीड़िता के माता-पिता ने इसके शिकायत थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

मामला धनबाद जिले के कपूरिया ओपी क्षेत्र का है. यहां नाबालिग छात्रा अपने दादा-दादी के साथ रहती है. आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ चार युवक उदय सिंह विराट सिंह धीरज सिंह और विवेक सिंह महीनों गैंगरेप करता रहा. आरोपियों की हवस का शिकार होने के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई. इसके बाद आरोपी युवक धीरज के पिता कंडी सिंह छात्रा को पटना के निजी नर्सिंग होम में गर्भपात कराने लेकर चले गए, जहां छात्रा की स्थिति बिगड़ गई.

नाबालिग की ये हालत देख आरोपी के पिता ने उसे उसके घर पर छोड़कर भाग गए. छात्रा ने सारी बात अपने परिजन को बताया, जिसके बाद पीड़िता के माता-पिता पटना से कपूरिया ओपी में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के पिता कपुरिया पैक्स के चेयरमैन कंठी सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले में चारों आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस की पकड़ से चारों आरोपी युवक बाहर है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा अपने दादा-दादी के साथ कपूरिया में रहती थी. इसी दौरान नाबालिग छात्रा पानी भरने के लिए कुएं पर गई थी. उदय सिंह, विराट सिंह, धीरज सिंह और विवेक सिंह नामक युवकों ने उसे बहला-फुसला कर एक खेत में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई.

 

Leave a Reply