पटना पुलिस (Patna Police) ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो पहले घर परिवार से भरपूर थी. लेकिन, इश्क का भूत इस कदर चढ़ा की पति और बच्चे की भी परवाह नहीं की और प्रेमी के साथ घर से रफूचक्कर हो गई. बात यहीं तक नहीं रुकी  प्रेमी के कहने पर उसके लिए वह बेहिचक आपराधिक वारदातों  में शामिल हो गई. लेकिन कानून के लंबे हाथों ने आखिरकार उसे अपने शिकंजे में कस ही लिया. दरअसल पटना में पिछले दिनों गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनिशाबाद मोड़ पर एक मोबाइल दुकान में लूट के मकसद से अपराधियों ने फायरिंग कर दी थी. पुलिस ने इस पूरे मामले में जब छानबीन शुरू की तब उसके बाद चौंकाने वाला मामला सामने आया.

पुलिस ने इस मामले में राहुल और नगमा को गिरफ्तार किया है जो आपस में प्रेमी प्रेमिका के बाद अब पति पत्नी बताए जाते हैं. पटना पुलिस की मानें तो राहुल सुपारी लेकर हत्या करने के अलावा हथियारों की तस्करी करने वाला कुख्यात अपराधी रहा है. बिहारशरीफ की नगमा से उसका प्रेम संबंध चल रहा था. बाद में उसने नगमा से शादी भी कर ली.

जेल में बंद राहुल का काम संभालती थी नगमा

राहुल को इस बात का पता था कि नगमा पहले से ही शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है. मगर इसके बावजूद राहुल उसे भगा ले गया. राहुल ने उसे पटना में किराए के मकान में गायघाट इलाके में रखा. जेल में बंद राहुल नगमा के लगातार संपर्क में था और उसके बताए गए पते पर हथियारों की सप्लाई करवाता था. पटना के चितकोहरा का रहने वाला राहुल 2015 में विक्रम नामक एक युवक की हत्या के मामले में जेल गया था. वह लगभग 5 साल तक छपरा जेल में बंद रहा. इस दौरान गिरोह की कमान नगमा संभालती रही. 1 महीने पहले जेल से छूटने के बाद राहुल जब आया तब उसने नगमा से शादी भी कर ली.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply