दरभंगा के युवक ने पत्नी से फोन पर विवाद के बाद जहर खा लिया। फोन पर उसकी पत्नी ने धमकी दी थी कि जाओ तुम जहर खा लो, मैं भी जहर खा लेती हूं। युवक पत्नी को गांव लाना चाहता था लेकिन वह नहीं मानी। इसी के बाद झगड़ा बढ़ा। दोनों दिल्ली में रहते थे।

23 वर्षीय सुमन कुमार ने बताया कि जब पत्नी गांव जाने के लिए राजी नहीं हुई, तो वह अकेले ही रवाना हो गया। शुक्रवार को मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद उसकी बातचीत पत्नी से फोन पर हुई। बातचीत के दौरान पत्नी ने कहा कि जाओ तुम जहर खा लो, मैं भी जहर खा लेती हूं। इसके बाद युवक ने सल्फास खरीद कर खा लिया।

हालत बिगड़ी तो परिजन हैरान

उसके बाद वह बस पकड़ कर लगभग 75 किलोमीटर दूर दरभंगा के जाले ब्लॉक स्थित अपने गांव रतनपुर पहुंचा। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन हैरान हो गए। आनन-फानन में उसे जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में युवक को बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर कर दिया गया है।

गांव के माहौल में नहीं रहना चाहती पत्नी

सुमन कुमार ने बताया कि 31 जनवरी 2022 को दिल्ली में उसने पूर्वी चंपारण के सिकंदरपुर निवासी अजीत पांडे की 20 वर्षीया पुत्री मनीषा के साथ दिल्ली में प्रेम विवाह किया। मनीषा वहां कपड़े की डिलीवरी का कार्य करती है। वहीं सुमन नोएडा स्थित मारुति सुजुकी कंपनी में स्प्रिंग बनाने का काम करता है।

युवक के परिजनों के अनुसार युवक पत्नी को लेकर गांव आना चाह रहा था। जबकि पत्नी गांव में रहने के लिए तैयार नहीं है। वह दिल्ली में नौकरी करती है और वहीं के माहौल में रहना भी चाहती है।

इधर जाले रेफरल अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक का उपचार जारी रखा है। मौके पर उपस्थित जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडे ने बताया कि युवक का इलाज जारी है।

Leave a Reply