बिहार की तीन सगी बहनों के कारनामे की खूब चर्चा हो रही है। ये तीनों बहने शादी के बाद भी बड़े शातिराना अंदाज में गलत धंधा कर रही थी। लेकिन कस्टमर के घर पर आवाजाही ने इनकी पोल खोलकर रख दी। पूरा मामला नावादा के रजौली थाना क्षेत्र से जुड़ा है। यहां सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन बहनों को गिरफ्तार किया है। रेड के दौरान 15 लीटर देसी महुआ शराब के साथ तीन सगी बहनों को गिरफ्तार किया गया।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। टुनटुन चौधरी की पत्नी साबो देवी, मोती चौधरी की पत्नी मंती देवी, नंदकिशोर चौधरी की पत्नी मीना देवी के घर से 5-5 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया है। इन तीनों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। तीनों को जेल भेज दिया गया है। तीनों महिला आपस में सगी बहनें हैं। गांव में ही रह कर शराब का धंधा करती थी। 

वहीं नारदीगंज थाना क्षेत्र के भलुआ गांव में थानाध्यक्ष मोहन कुमार के नेतृत्व में गुरुवार की सुबह की गई छापेमारी में दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। दोनों के शराब भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया। 20 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। करीब 200 लीटर अद्र्धनिर्मित महुआ शराब को विनष्ट किया गया। इसके अलावा शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरणों गैस सिलेंडर, चूल्हा,तसला बर्तन आदि को पुलिस ने जब्त किया है। थानाध्यक्ष ने बताया भलुआ निवासी शराब धंधेबाज बांधो चौहान व श्रवण चौहान की पत्नी मंजू देवी को गिरफ्तार किया गया गया। उत्पाद अधिनियम के तहत कांड संख्या 46/22 दर्ज किया गया है। इसके अलावा भागलपुर मुसहरी व जफरा मुसहरी में भी छापेमारी किया गया,लेकिन कुछ नहीं मिला। कार्रवाई में एसआइ श्याम कुमार पांडेय, एएसआइ बिनोद कुमार यादव के साथ पुलिस जवान मौजूद थे।

बुधवार की सुबह मेसकौर थाना के पुलिस ने विशेष अभियान के तहत तेतरिया पंचायत के कौआबारी गांव के समीप एक 10 लीटर देसी शराब के साथ एक मोटरसाइकिल सवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गया जिला के फतेहपुर थाना क्षेत्र के केवाल गांव निवासी मनोज प्रसाद यादव के पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है। जब्त मोटरसाइकिल को मेसकौर थाना में सुरक्षित रखा गया है।

इसके अलावा कौआबारी के ग्रामीणों की सूचना पर गांव के आहर के समीप से एक लावारिस मोटरसाइकिल बरामद किया गया। जिसे जब्त कर थाना लाया गया। इस बावत गिरफ्तार व्यक्ति में पूछताछ में बताया कि जो मोटरसाइकिल छोड़कर भागा वह भी गया जिला के केवल गांव निवासी बुद्धन प्रसाद के पुत्र राजू कुमार की है। वह पुलिस की गाड़ी को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर भाग निकला। थानाध्यक्ष शिशुपाल कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में शराब धंधा में लिप्त लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply