बड़ी खबर बेतिया से है जहां रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है. शहर के जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस (Biryani House) में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो युवतियों के साथ होटल मैनेजर और लगभग आधा दर्जन ग्राहकों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में देर रात बिरयानी हाउस में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट का काम चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत दर्जनों पुलिस बल के साथ बिरियानी हाउस में छापेमारी की. इस दौरान रेस्टोरेंट में बने कमरे में दो युवतियां ग्राहक के साथ पकड़ी गई. जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब व कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया.

सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और थाने ले गई है. एसडीपीओ ने बताया कि सभी लड़कियों को मेडिकल कराया जा रहा है, साथ में पकड़े गए युवकों को भी मेडिकल कराया जाएग. बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद हुआ है. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की. एसडीपीओ ने बताया कि शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरयानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

तामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें