Site icon SITAMARHI LIVE

कोचिंग में रेप के बाद गर्भवती हुई छात्रा, दो शिक्षक व क्वेक पर केस

बंदरा प्रखंड के हत्था ओपी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग इंटर की छात्रा का कई माह तक कोचिंग के दो शिक्षक व एक क्वेक ने रेप किया। आरोपित हर बार उसे धमकी देकर चुप करा देता था। आरोपितों से बचने के लिए छात्रा पढ़ाई छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर चली गई। वहां उसकी तबीयत बिगड़ी और गर्भवती होने का पता चला। इसके बाद मामला मंगलवार को हत्था ओपी पहुंचा।

वहां से बुधवार को मामला महिला थाना पहुंचा। महिला थाने में छात्रा का बयान दर्ज किया गया। पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें रेप की धारा लगायी गई है। मामले में कोचिंग संचालक, क्वेक समेत तीन युवकों को आरोपित किया गया है।

17 वर्षीया पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पास के गांव के एक कोचिंग में वह पढ़ती थी। इस दौरान कोचिंग के दो शिक्षक व एक क्वेक ने उसका रेप किया। किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। इसके बाद वह कोचिंग जाना छोड़ दी। इसके कुछ दिन बाद 16 फरवरी को दवा लेने क्वेक के पास गई थी। इस दौरान एक शिक्षक उसे कमरे में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर जान से मारकर नदी में फेंकने की धमकी दी। इसके बाद वह अपने एक रिश्तेदार के घर चली गई। वहां उसकी तबीयत बिगड़ी तो डॉक्टर के पास परिजन ले गए, जहां गर्भवती होने की जानकारी हुई।

पीड़िता के गर्भवती होने की बात पता चलने पर गांव में कई दिनों तक पंचायत हुई। इस दौरान उसके परिवार पर मामले को रफादफा करने के लिए दबाव बनाया गया। लेकिन छात्रा के गर्भवती होने के कारण मामला पुलिस तक पहुंच गया।

Exit mobile version