Site icon SITAMARHI LIVE

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया और…शादी के 3 घंटे बाद ही दुल्हन को छोड़ दूल्हा फरार

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद दूल्हा दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया. दरअसल परिजन दुल्हन की विदाई की तैयारियों में व्यस्त थे. इसी समय दूल्हे को मौका मिल गया और वह नौ-दो-ग्यारह हो गया. अब परिजन दूल्हे की खोज में जुटे हुए हैं लेकिन दूल्हे का कहीं सुराग नहीं मिल पा रहा है. यह मामला सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

ग्रामीणों के अनुसार युवक और युवती का 6 महीने से अफेयर चल रहा था. दोनों की आपस में बातचीत होती थी और वह दोनों कभी-कभार एक दूसरे से मिल भी लेते थे. दोनों के परिजनों को इस बात की बिल्कुल भी खबर नहीं थी. 29 मार्च (मंगलवार) को युवक गोलू युवती से मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गया. दोनों को बंद कमरे में मिलते हुए ग्रामीणों ने देख लिया और आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख कर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. इस दौरान युवक-युवती ने ग्रामीणों के समक्ष एक-दूसरे से प्यार करने की बात कबूल की. इसके बाद लड़का को शादी करने के लिए कहा गया. ग्रामीणों ने कहा कि शादी नहीं करने पर तुम्हारे ऊपर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. इसके डर से लड़का शादी के लिए तैयार हो गया. इसके बाद 3 घंटे के अंदर दोनों की शादी करा दी गई. लेकिन कुछ ही घंटे के बाद दूल्हा भाग गया.

अस्पताल में हुई थी युवक से पहली मुलाकात

घटना के बाद सकरा थाना पहुंची दुल्हन ने बताया कि लड़का का नाम गोलू है, जो समस्तीपुर का रहने वाला है. उसने बताया कि कुछ दिन पहले मां के ऑपरेशन के दौरान हॉस्पिटल में उस लड़के से मुलाकात हुई थी. युवती बताती है कि लड़का उस हॉस्पिटल में कंपाउंडर का काम करता था. मां के इलाज के दौरान लड़के की उस कंपाउंडर से दोस्ती हुई.

इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे. लड़की ने बताया कि इसके बाद गोलू उससे मिलने उसके घर पर छुपकर आने लगा. यह सिलसिला तकरीबन 6 महीने से तक चल रहा था. इसी दौरान सोमवार को जब गोलू उससे मिलने पहुंचा, तो परिजनों ने उसे पकड़ लिया. फिर हमारी शादी कराई गई. लेकिन 1 घंटे बाद ही गोलू फरार हो गया.

Exit mobile version