Site icon SITAMARHI LIVE

बिहारी को दिल दे बैठी चीन की लियूः खगड़िया में लिए सात फेरे, 10 साल पहले हुई थी दोस्ती; दोनों ने जमकर लगाए ठुमके

चीन की लियू ने मंगलवार को खगड़िया के राजीव के साथ फेरे लिए। ये शादी शहर के मेन रोड स्थित होटल रिवर में धूमधाम से हुई। दोनों के बीच 10 सालों से दोस्ती थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली फिर राजीव और लियू ने शादी करने का फैसला किया।

रंजीत प्रसाद गुप्ता और उर्मिला देवी का बेटा राजीव कुमार गुप्ता पढ़ाई करने चीन गया था। वहां उसकी दोस्ती लियू डन से हो गई। दोनों के प्यार को घरवाले अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था।

हालांकि दोनों परिवार राजी तो हुए, लेकिन युवती के परिजन शादी समारोह में शामिल होने नहीं आ पाए। कहा गया कि भारत आने के लिए परिजन का वीजा तैयार नहीं हो पाया। खगड़िया की बहू बनी चीन की लियू ने अपनी शादी में जमकर ठुमके लगाए। वह काफी खुश नजर आ रही थी। दोनों प्रेमी जोड़े की शादी के मौके पर सैकड़ों लोग शरीक हुए और उनको आशीर्वाद दिया।

लियू बोली- हिंदी समझ आती है

लड़के ने बताया कि चाइनीज लैंग्वेज पढ़ने गया था। जिस यूनिवर्सिटी में मैं मास्टर्स कर रहा था, वहीं लियू भी पढ़ रही थी। वह बैचलर्स कर रही थी। उसका इंडियन नाम नव्या है। मैं वहां पर रेस्टोरेंट का बिजनेस करता हूं। वहां हमारे स्टाफ इंडियन ही है। नव्या उनसे थोड़ी बहुत हिंदी में ही बात करती है।

इधर, लड़की ने कहा कि मुझे एकदम खुशी हुई है। मुझे हिंदी समझ में आती है। लियू ने इंग्लिश में कहा- आई एम वेरी हैप्पी। इंडियन पीपल आर वेरी नाइस। नेवर्स आर नाइस। मेरी सास हमेशा हंसती रहती हैं। मेरी फैमिली की मेडिकल शॉप है।

INPUT : BHASKAR

Exit mobile version