Site icon SITAMARHI LIVE

राष्ट्रपति चुनाव में अपनी दावेदारी को लेकर सीएम नीतीश कुमार बोले-मेरी कोई इच्छा नहीं

राष्ट्रपति चुनाव की घोषणा के बाद से ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्मीदवारी को लेकर चर्चा जोरों पर है. इस बीच, मुख्यमंत्री ने सोमवार को खुद साफ कर दिया कि इसकी न इच्छा है न ही हमलोगों की दिलचस्पी है.

‘अभी कोई बातचीत नहीं हुई’
पटना में पत्रकारों द्वारा राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तो कोई बात ही नहीं शुरू हुई है. जब बातचीत, चर्चा होगी तभी सामने आएगा. अभी तो किसी चीज को लेकर बात नहीं हुई है. कौन प्रत्याशी होंगे.

तब भी मना किया था: नीतीश
नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से जब पूछा गया कि आपके मंत्रिमंडल के सदस्य ही आपको उम्मीदवार बता रहे, तब उन्होंने कहा कि इसमें मेरी इच्छा नहीं. कौन क्या बोलता रहता है. कुछ महीने पहले भी बात हुई थी, तब भी मैंने मना कर दिया था.

‘राष्ट्रपति चुनाव पर कोई चर्चा नहीं’
उन्होंने कहा कि कभी कोई चला देता कभी कोई छाप देता है. हमलोगों को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. इस क्रम में नीतीश कुमार ने कहा कि अभी हम एनडीए में हैं, राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अभी तो कोई चर्चा नहीं हुई है. 

लाइन से हटकर किया था वोट
उन्होंने कहा कि पिछले राष्ट्रपति चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि तब हम जिस गठबंधन में शामिल थे, उसकी लाइन से अलग जाकर दूसरे उम्मीदवार को वोट किया था. हमने तब उसे वोट दिया था जो हमें पसंद आया.

Exit mobile version