Site icon SITAMARHI LIVE

करोड़पति की बीवी 13 साल छोटे ड्राइवर संग भागी, लोनावला-खंडाला घूमी, पैसे खत्म हुए तो घर लौटी

एमपी के इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र की रहने वाली 45 वर्षीय महिला कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ घर से 47 लाख रुपये लेकर भाग गई थी, वह सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है. महिला ने खजराना थाने पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए.

महिला का कहना था कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. वहीं महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है. पुलिस इस मामले में 34 लाख रुपये पहले ही बरामद कर चुकी है. महिला का प्रेमी ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है. 

खजराना थाने के सीएसपी जयंत राठौड़ ने बताया क‍ि 13 अक्टूबर को  खजराना इलाके के प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ घर से 47 लाख लेकर भाग गई थी. प्रॉपर्टी ब्रोकर करोड़पति बताए जाते हैं. आरोपी द्वारा 34 लाख रुपये उसके दो दोस्तों को दे दिए गए थे. ऑटो चालक के दोस्त रितेश ठाकुर और फुरकान से पुलिस ने यह रुपये पहले ही बरामद कर लिए थे. पुलिस ने महिला और ऑटो ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए कई जगह छापेमारी की थी लेकिन दोनों ही पुलिस के हाथ नहीं लगे थे. सोमवार देर रात थाने में खुद महिला पहुंची. 

महिला से प्रेमी 13 साल छोटा था, इसके बावजूद भी वह प्यार में पड़कर ऑटो वाले के साथ भाग गई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसे परेशान करता था इसलिए वह घर से भागी थी, लेकिन अब वह पति के साथ रहना चाहती है. पूरे मामले में पति भी अपनी पत्नी को साथ में रखना चाहता है. रुपये तो खत्म हो गए, जेवरात साथ ले आई है.

पुलिस ने बताया है कि महिला अच्छे परिवार से है, वह अपने साथ जो जेवरात लेकर लेकर गई थी वह वापस लेकर आ गई है. महिला जो रुपये लेकर भागी थी, वह सभी खत्म हो चुके हैं.

Exit mobile version