Site icon SITAMARHI LIVE

लालू के बेहद करीबी नेता के यहां ED की छापेमारी, IRCTC का मामला

आरजेडी पर इनदिनों ईडी सीबीआई की नजर पड़ी हुई है. राबड़ी आवास में सीबीआई की पूछताछ के बाद अब आरजेडी नेता के घर ईडी की छापेमारी चल रही है. ये छापेमारी आरजेडी नेता अबू दोजाना के घर पर हो रही है. पटना के फुलवारी शरीफ इलाके के हारून नगर में छापेमारी चल रही है.

बताया जा रहा है कि आय से IRCTC मामले में ये छापेमारी चल रही हैं. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें कि अबु दोजाना आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. अबु दोजाना सीतामढ़ी के सुरसंड से विधायक भी रह चुके हैं.

वहीं, ये बताया जा रहा है कि पटना के सगुना मोड़ में बन रहे बिहार के सबसे बड़े मॉल का काम अबु दोजाना ही देख रहे थे ये मॉल किसी का नहीं बल्कि लालू परिवार का बताया जा रहा है. हालांकि, पटना हाई कोर्ट के आदेश के बाद फिलहाल इस मॉल के निर्माण कार्य पर रोक लग गई है.

वहीं, सोमवार को सीबीआई की टीम ने नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में राबड़ी देवी से घंटों पूछताछ की थी. राबड़ी आवास में वो उस वक्त अकेली थी क्योंकि तेजस्वी यादव विधानसभा में थे लालू यादव दिल्ली में हैं. कुछ दिन पहले ही सीबीआई ने लालू समेत सभी 16 आरोपियों को पूछताछ के लिए समन भी भेजा था. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद उनकी बेटी मीसा भारती से पूछताछ करने के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर भी पहुंची थी.

INPUT : NEWS NATION TV

Exit mobile version