Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में हार्डवेयर की दुकान पर फायरिंग, आक्रोशित व्यवसायियों ने आगजनी कर किया प्रदर्शन

इस वक्त की एक बड़ी खबर सीतामढ़ी (SITAMARHI) के मेजरगंज थाना क्षेत्र की है जहाँ दिनदहाड़े दो अज्ञात बदमाशों ने फौजी हार्डवेयर नाम की दुकान पर फायरिंग की है। बदमाशों ने दुकान में मौजूद राममिलन पंडित नामक व्यक्ति को निशाना बनाया था। हालांकि फायरिंग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

घटना शुक्रवार की सुबह 8 बजे करीब की है जहां सीडी डीलक्स बाइक पर सवार दो युवक दुकान पर आए। उन्होंने दुकानदार से आधा किलो कांटी मांगी। इसी बीच उसने कर्मी पर पिस्टल निकालकर उस पर फायरिंग कर दी। कर्मी राममिलन ने काउंटर में छिप कर अपनी जान बचाई।

बदमाश फायरिंग करने के तुरंत बाद वहां से बाइक पर सवार होकर भाग गए। गोली चलने की आवाज से आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा बरामद किया और बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज जांच की जिससे बदमाशों की पहचान की जा रही है।

इधर, घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने बाजार के चौराहे पर बांस-बल्ला लगाकर आगजनी कर दी। इसे करीब 2 घंटे तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पर एसडीपीओ सुबोध कुमार, रीगा सर्किल इंस्पेक्टर सुभाष प्रसाद, स्थानीय बीडीओ तरुण कुमार यादव, सीओ केपी सिंह ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

Team.

Exit mobile version