Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में शादी समारोह से लौट रही मैट्रिक की छात्रा से गैंगरेप

सीतामढ़ी जिले के महिन्दवारा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शनिवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ महिला थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी है।

इसमें गांव के ही तीन युवकों संतोष, अभिषेक व ब्रजेश को आरोपित किया है। उधर, महिला थानेदार रेखा सिन्हा ने पीड़िता का बयान लेने के बाद उसे सदर अस्पताल ले गयी जहां उसकी जांच हुई। सूचना पर महिन्दवारा थाना की पुलिस भी महिला थाना पहुंचकर जांच की।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में शादी देखकर अपनी सहेली के साथ रात करीब एक-डेढ़ बजे घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवकों ने घेर लिया। उनलोगों ने मुझे पकड़ लिया । मेरी सहेली किसी तरह हल्ला करतेहुए भाग गयी। मेरे हल्ला करने पर उन लोगों ने मुझे कुछ सूंघा दिया। इसके बाद सभी मुझे पकड़कर वन की ओर ले गए और दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि इस वारदात के बाद मैं बेहोश हो गयी। बजे के करीब होश आया। तब मैं । सुबह तीन किसी तरह घर पहुंचकर मां को पूरी जानकारी दी। उधर, गांव में हल्ला होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। पहले तो समझौता का प्रयास किया गया। लेकिन पीड़िता के परिजन नहीं माने। इसके बाद वे लोग थाना पहुंचे।

पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपित नशे की हालत में थे। उधर, पीड़िता की सहेली को सुबह में बुलाकर में ग्रामीणों ने जानकारी ली। उसने बताया कि उसने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। महिला थानेदार ने बताया कि एफआईआर दर्ज की गयी है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।

सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि महिला थाना में एफआईआर दर्ज की गयी है। मेडिकल जांच करायी जा रही है। नामजद अभियुक्त के जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए थानेदार को निर्देश दिया गया है।

Input : Hindustan News Paper.

Exit mobile version