Site icon SITAMARHI LIVE

मैं नाबालिग, मुझे सजा नहीं होगी’, दरिंदगी की शिकार छात्रा की आपबीती,

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में बीते रविवार को छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए. दिनदहाड़े सबके सामने 13 सेकेंड में 8 बार चाकू से वार करने के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इसमें साफ दिख रहा है कि किस कदर मनचला छात्रा बेरहमी से छात्रा को चाकू गोद रहा है.

इसी में दिख रहा है कि एक लड़का बार-बार उस हैवान युवक को हटाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह ताबड़तोड़ हमले किए जा रहा था. बाद में लोग जुटे तो वह काबू में आया, लेकिन मौके से फरार हो गया. इस बीच गंभीर रूप से घायल छात्रा को गोपालगंज से रेफर कर पटना के पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टरों के अनुसार जख्म नहीं भरे हैं ऐसे में सर्जरी की भी संभावना है. घायल छात्रा ने न्यूज 18 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि मनचला छात्र जब हमले कर रहा था तो वह यही कह रहा था कि वह नाबालिग है और उसे कुछ नहीं होगा. छात्रा ने उसके लिए फांसी की मांग की है.

हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी भी प्रतापपुर गांव का ही रहने वाला है. पीड़ित छात्रा ने न्यूज 18 से बताया कि आरोपी छात्र घायल छात्रा के साथ पढ़ने वाली दूसरी लड़की को परेशान करता था. उसने पीड़ित छात्रा की मदद की इसलिए उसके साथ यह हमला किया गया.

पीड़ित छात्रा पीएमसीएच में जिंदगी की जंग लड़ रही है, बावजूद इसके उसने साहस दिखाया और जख्मी हालत में भी न्यूज 18 संवाददाता से बात की. घायल छात्रा ने बताया कि वह एयर होस्टेस बनकर पिता का नाम रोशल करना चाहती है, लेकिन उसके सपनों के बीच यह दरिंदा आ गया. उसने कहा कि आरोपी युवक उसकी सहेली के साथ छेड़खानी कर रहा था. सहेली ने उसे बताया तो उसने सहेली की मदद की. इसी के बाद आरोपी युवक ने उसपर हमला किया. उसने पूछा कि मैंने किसी की हेल्प कर दी तो क्या बुरी बात कर दी, क्या किसी की मदद करना बुरी बात है?

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उस लड़के को पहले एक बार ही देखी थी. हमला करने वाले छात्र के साथ चार छात्र थे  लेकिन, एक ने किया था. जब वह हैवान उस पर हमले कर रहा था तो  बार-बार यही कह रहा था कि वह नाबालिग है इसलिए उसे कुछ सजा नहीं होगी, लेकिन वह चाहती है कि उस आरोपी हैवान छात्र को फांसी की सजा हो ताकि ऐसे लोगों को सबक मिले और आगे ऐसी घटना न हो. छात्रा ने बताया कि उसकी सहेलियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है और कहा है कि जब वह ठीक होकर आएगी तब ही स्कूल जाएगी.

Exit mobile version