Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार में बीच सड़क पर स्कॉर्पियो में अश्लील हरकत कर रहा था लड़का– लड़की, तभी पहुंच गई पुलिस और…

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक प्रेमी प्रेमिका स्कॉर्पियो कार के अंदर इश्क फरमा रहे थे। दोनों जिस स्कॉर्पियो में आपत्तिजनक स्थिति में थे उसपर एक सरकारी विभाग का बोर्ड लगा हुआ था। दोनों को गलत हालत में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने देख लिया तत्पश्चात, जवान ने ट्रैफिक थाने को इसकी खबर दी तब ट्रैफिक थाने से एक पदाधिकारी मौके पर पहुंचे तथा उनका ढाई हजार रुपए का चालान काटा गया। साथ ही गाड़ी को वहां से हटवाया गया।

दरअसल, जिले के मोतीझील ओवरब्रिज पर सरकारी विभाग का बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो गाड़ी पहुंचा। तब वहां तैनात जवान के द्वारा अवैध पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने से इंकार किया गया। गाड़ी पर सवार व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिस से विभागीय अफसर की गाड़ी होने की बात कही और गाड़ी को जबरन खड़ी कर दिया।

ट्रैफिक पुलिस जवान के वहां से जाने के पश्चात् शख्स ने स्कॉर्पियो का शीशा बंद कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद वहां वापस ट्रैफिक पुलिस का जवान पहुंचा तथा दरवाजा खटखटाया तो गाड़ी में एक लड़का और लड़की आपत्तिजनक हाल में मिले फिर थाने में इसकी सूचना दी गई। फिर थाने से पहुंचे पदाधिकारी ने ढ़ाई हजार रुपए के अवैध पार्किग का चलान काटा।

Exit mobile version