Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में 20 हज़ार के लिए दोस्त ने दोस्त पर बरसाई गोलियां, युवक की मौत से गाँव में मचा हड़कंप

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक चंदन कुमार (23 वर्ष), पिता प्रेम शंकर सिंह तिलक ताजपुर गांव का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक चंदन गाड़ी किराए पर लगाने का काम करता है। इसका किराया करीब 20 हज़ार रुपए उसके दोस्तों पर बाकी था। चंदन ने जब रुपये मांगे तो उनकी आपस में लड़ाई हुई। इसी दौरान रविवार की सुबह करीब 8 बजे उसके बदमाश दोस्तों ने विक्की की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि सभी आपस में ही एक साथ रहते थे। साथ में घूमते-फिरते थे। कहा कि कभी सोचा भी नहीं था कि इस तरह की घटना होगी। चंदन के शरीर पर दो गोली, एक हांथ और एक सीने में लगी है।

घटना की सूचना पर पहुंची रुन्नीसैदपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। स्वजनों के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मृतक के पिता ने स्थानीय निवासी विक्की कुमार, शिवम कुमार, गोलू कुमार, नितीश कुमार और मनोज सिंह को आरोपी बनाया है। पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Team.

Exit mobile version