सीतामढ़ी में एक 15 वर्षीय लड़की की सड़क हादसे में मौत (Fifteen years girl died in road accident) हो गई. वह साइकिल से अपने घर जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उसे टक्कर मार दी.

हादसा सुरसंड नेशनल हाईवे 104 (Sursand National Highway 104) पर हुआ. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया, लेकिन इस बीच वैन चालक फरार हो गया.

हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने हाइवे जामकर घंटों बवाल मचाया. जिस वजह से हाइवे पर काफी देर तक वाहनों का आवागमन बंद रहा. मृतका की पहचान बनौली पंचायत के चांदपट्टी वार्ड नंबर 10 निवासी चांदनी कुमारी पिता रामबाबू रावत के रूप में हुई है. परिजनों का कहना है कि वह भीठा ओपी क्षेत्र अंतर्गत नवाही गांव से अपने घर साइकिल से लौट रही थी. तभी तेज रफ्तार पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

पुलिस आक्रोशित स्थानीय लोगों को काफी देर तक सड़क से हटने के लिए मनाती रही. काफी मान मनौव्वल के बाद लोग सड़क से हटे. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के अनुसार फरार चालक की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बीच जाम होने के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Input : ETV.