Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में कोचिंग गई छात्रा से छेड़खानी, समझाने पर परिजनों को मारपीट कर भगाया

सीतामढ़ी जिले बैरगनिया नगर एक नाबालिग छात्रा के साथ एक मनचले द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर छात्रा के परिजनों के साथ मारपीट की गई जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित छात्रा ने बैरगनिया नगर के भकुरहर गांव निवासी संजय बैठा, उनके पुत्र चंद्रभूषण बैठा, किशन बैठा एवं पत्नी निधि कुमारी को नामजद करते हुए जान-माल की सुरक्षा हेतु प्रशासन से गुहार लगाई है। पीड़िता ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता ने दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया कि चंद्रभूषण बैठा द्वारा मेरे मोबाइल फोन पर भद्दी-भद्दी बातें कर रहा था, इससे पूर्व जब मैं पढ़ने जाती हूं, तो रास्ते में वह कई बार मेरे साथ छेड़खानी करता है।

पीड़िता ने कहा कि इन सब बातों से तंग आकर अपनी मां से सारी बातें बताई। यह बातें सुनकर मेरी मम्मी, भाई राजू कुमार एवं चाचा अवधेश राम 11 नवंबर को संजय बैठा के घर जाकर समझाने गए तो संजय बैठा, चंद्रभूषण बैठा, निधि कुमारी एवं किशन बैठा ने मिलकर उसके चाचा अवधेश राम एवं राजू कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया तथा चाचा अवधेश राम के गले से सोने का चैन एवं पॉकेट से 15 हजार रूपए छीन लिया।

उक्त घायलों का इलाज बैरगनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ है। पीड़िता ने अपने आवेदन में लिखा है कि संजय बैठा और उनके पुत्र दबंग व्यक्ति है जो बराबर अन्य लोगों से भी मारपीट की घटना करने के साथ लोगों को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अग्रेतर करवाई शुरू कर दी है।

Team.

Exit mobile version