Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में महिला रिसेप्शनिस्ट ने ग्राहक से लव के बाद की तीसरी शादी, अबतक दो पति पर कर चुकी है केस

सीतामढ़ी में प्रेम-प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां प्रेमिका पत्नी ने अपने प्रेमी पति पर एफआईआर दर्ज कराई है।

सुनीता कुमारी नामक युवती ने एससी-एसटी थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में कहा कि वह शहर के हुंडई एजेंसी में काम करती थी, इस दौरान उसकी मुलाकात ग्राहक के रूप में आये अवनीश कुमार नामक व्यक्ति से हुई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इसी वर्ष 22 मार्च को शादी कर ली। दोनों अलग-अलग जाति से है।

सुनीता का आरोप है कि शादी के बाद उसे ससुराल वालों ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। मारा-पीटा और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। उसे घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं, सुनता के गर्भ में पल रहे बच्चे को भी गिरवा दिया। अब सुनीता ने न्याय के लिए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर, इसके बाद आता है स्टोरी में एक नया ट्विस्ट, आरोपित अवनीश कुमार के भाई ने बताया कि सुनीता की पूर्व में दो शादियां हो चुकी है। सबूत के तौर पर उन्होंने दो अलग-अलग नाम से आधार कार्ड भी दिखाएं। सुनीता का पहले पति से एक बच्चा भी है और दूसरे पति पर भी एफआईआर दर्ज है।

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक सुनीता ने 16 अक्टूबर 2020 को भी दूसरे पति विमल कुमार सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई हुई है। यह मामला अभी तक कोर्ट में चल रहा है। प्रेम-प्रसंग में हुई शादी के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हैं। दोनों मामला अभी कोर्ट में चल रहा हैं।

Team.

Exit mobile version