Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पति को मायके बुलाकर पत्नी ने आंखों में डाला तेज़ाब, दोनों ने की थी लव मैरिज

सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव में पत्नी ने अपने पति से मारपीट के बाद आंख में तेजाब डाल दिया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

मिली जानकारी के अनुसार बथनाहा थाना क्षेत्र के बैरहा पंचगछिया वार्ड 14 निवासी नागेश्वर सिंह ने 10 साल पहले रीगा थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव के रामदयाल साह की पुत्री पार्वती कुमारी से प्रेम विवाह किया था। नागेश्वर को एक पुत्र भी है।

सूत्रों के मुताबिक विगत 15 दिन पूर्व दो हजार रुपए के लिए पति-पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद पार्वती अपने मायके में रह रही थी। मंगलवार की देर शाम पार्वती ने फोन से अपने पति को बुलाया एवं अपने मां-पिता व अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने पति की जमकर पिटाई की एवं उसकी आंख में तेजाब डाल दिया।

घटना के बाद से नागेश्वर सिंह आंख से नहीं देख पा रहे हैं। उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया है। वहीं, थानाध्यक्ष राम इकबाल प्रसाद ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वहां से एक व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद जख्मी नागेश्वर सिंह के स्वजन बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में ले गए है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Exit mobile version