Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में गर्भवती पत्नी से मिलने ससुराल आया युवक साली को लेकर हुआ फरार

सीतामढ़ी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। ससुराल आए युवक अपनी साली को लेकर फरार हो गया है। बताया जा रहा है की 19 नवंबर को युवक अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया था और दो दिन बाद अपनी साली को लेकर फरार हो गया।

घटना के संबंध में लड़की की मां ने बेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है इसमें युवक नवीन कुमार, उसके पिता हिलिस राय, चितरंजन राय एवं रागिनी देवी को आरोपित किया गया है। आरोपित नवीन के पिता हिलिस राय होमगार्ड के जवान हैं। थाने में शादी की नियत से अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है।

आवेदन के मुताबिक करीब डेढ़ वर्ष पूर्व नवीन की शादी बेला थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। नवीन की पत्नी गर्भवती हुई थी जिसके बाद नवीन अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल आया था। 21 नवंबर को घर के सदस्य खेत में काम करने गए थे। इस दौरान अपनी साली को कपड़ा खरीदने के बहाने बाजार ले गया फिर नहीं लौटा।

नवीन की पत्नी द्वारा कई बार फोन किया गया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ मिला। इसके बाद अपने ससुर होमगार्ड के जवान हिलिस राय के मोबाइल पर फोन किया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इस सब के बाद थक हारकर पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Exit mobile version