Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पत्नी के एक्स बॉयफ्रेंड ने किया जानलेवा हमला, चाकू से काट डाला पति का कान

बिहार के सीतामढ़ी जिल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला के एक्स बॉयफ्रेंड ने उसके पति पर जानलेवा हमला कर धारदार हथियार से कान काट दिया। बुरी तरह घायल महिला के पति को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटना को अंजाम देने के बाद पीड़ित की पत्नी का बॉयफ्रेंड मौके से फरार हो गया। घटना सीतामढ़ी जिले के भासर इलाके की है जहां लीलाधर पाठक के पुत्र मनोज पाठक पेशे से टीचर हैं और कोचिंग चलाकर बच्चों को पढ़ाते हैं।

घटना उस वक्त हुई जब वो कोचिंग में बच्चों को पढ़ा रहे थे। तभी चश्मा और चेहरे पर मास्क लगाकर एक शख्स उनकी कोचिंग में अचानक आ धमका। जिस क्लास में मनोज पाठक पढा रहे थे वहां भी पहुंच गया और अचानक शिक्षक मनोज पर हमला कर दिया।

मनोज भी नहीं समझ पाया कि आखिर उन पर क्यों हमला किया गया। हमलावर ने पहले क्लास रूम में घुसकर शिक्षक से बातचीत की फिर थोड़ी देर बाद बैग से धारदार हथियार निकाला और शिक्षक पर हमला करने लगा। इस दौरान उसने शिक्षक का कान भी काट दिया।

जिससे टीचर गंभीर रूप से घायल हो गये। शिक्षक मनोज पाठक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार हमलावर उसकी पत्नी का एक्स बॉयफ्रेंड है। जो उनकी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करता था।

उसकी प्रेमिका की शादी जब टीचर मनोज पाठक से हो गयी तब से युवक नाराज चल रहा था। प्रेमिका के पति को सजा देने की फिराक में लगा था। जब मौका मिला तब उसने प्रेमिका के पति पर हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

INPUT : FIRST BIHAR

Exit mobile version