Site icon SITAMARHI LIVE

‘विषय- जूता चोरी होने के संदर्भ में…’ पुलिस को पहली बार मिली इतनी अजीब शिकायत!

एक यात्री ने बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे थाने में ट्रेन से जूते चोरी हो जाने की FIR दर्ज कराई है. पीड़ित का नाम राहुल कुमार झा है. जो कि सीतामढ़ी का रहने वाला है. उसकी शिकायत पर जूतों को ढूंढने और चोरों को पकड़ने में पुलिस जुटी हुई. उधर राहुल द्वारा दी गई लिखित शिकायत की काफी चर्चा हो रही है.

विषय-जूता चोरी होने के संदर्भ में, …
महाशय, निवेदनपूर्वक कहना है कि मेरा नाम राहुल कुमार झा है. उम्र 23 वर्ष पिता- अजय कुमार झा ग्राम बलगांव दक्षिणी, थाना बाजपट्टी जिला सीतामढ़ी का निवासी हूं. मैं दिनांक 28.10.22 को गाड़ी संख्या 04652 के कोच बी-4 बर्थ, नंबर-51 पर सवार होकर अंबाला कैंट से मुजफ्फरपुर जंक्शन के लिए यात्रा कर रहा था. यात्रा के क्रम में जब गाड़ी मुरादाबाद जंक्शन से कुछ देर चलने के बाद समय करीब 12 AM (29.10.22) मैं अपनी बर्थ पर सो रहा था. नींद खुली तो देखा कि मेरी बर्थ के नीचे मेरा जूता नहीं था.

जूते का विवरण निम्न प्रकार है
campus maxico(running shoes size-9 uk/india color blue) का था. किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया. अतः श्रीमान से निवेदन है कि उचित कार्रवाई करने की कृपा करें. इस संबंध में मेरे द्वारा रेल मदद पर कंप्लेन की गई. जिसका रिफ्रेंस नंबर 2022-10290-1991 है
आपका विश्वासी
राहुल कुमार झा

इस शिकायत पर रेल थाना पुलिस के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने कहा कि राहुल कुमार झा नाम के यात्री की ओर से जूता चोरी होनी की प्राथमिकी दर्ज हुई है. जूतों को ढूंढने और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

दो राज्यों की पुलिस ढूंढ रही जूते

गौरतलब है कि चलती ट्रेन से चोरी हुए जूतों को ढूंढने के लिए दो राज्यों(यूपी और बिहार) की पुलिस जुटी हुई है. हालांकि, अभी तक चोरी हुए जूतों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

INPUT : AAJ TAK

Exit mobile version