एक कपल ने जोश में होश खो दिया. जी, हां ब्रिटेन के लिवरपूल में रहने वाला एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए काफी उत्सुक था. उत्साह के दौरान बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन वियाग्रा ऑर्डर कर दी. इसके बाद उसने शराब भी पी ली. पहले शराब पीने के बाद उसने वियाग्रा खा ली. इसके बाद संबंध बनाने के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर हो गया. ऐसे में तुरंत बॉयफ्रेंड को अस्तपताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि, अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है.

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ (Isabella Woolf) और बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू (Rob Andrews) ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने की तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर एक होटल में कमरा भी बुक किया था. इस दिन को खास बनाने के लिए दोनों होटल में अपने साथ बहुत कुछ लेकर भी गए थे. कपल ने बताया उन्होंने कुछ ही देर में शराब की तीन बोतलें पी ली.

इसके बाद कपल को लगा कि वह दोनों नशे में जा रहे हैं. इसी रोमांटिक पलों के बीच ये हादसा हो गया. इस दौरान गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया. वहीं डाक्टर ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फैक्चर हो गया है. हालांकि, थोड़े दिन के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर कर रहा है. जल्द ही वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा

Leave a Reply