Site icon SITAMARHI LIVE

ODI में दोहरा शतक लगाने वाले ईशान के नवादा स्थित घर पर मना जश्न, घरवालों ने कही बड़ी बात

Ishan Kishan के ODI में दोहरा शतक लगाने से नवादा में जश्न का माहौल है. नवादा स्थित उनके घर पर बधाई देने वाले लोगों की कतार सी लग गयी है. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे ओडीआई मैच में ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की है. इस खुशी में ईशान किशन की दादी और पूर्व सिविल सर्जन डॉ सावित्री शर्मा ने लोगों के बीच मिठाई बांटा. इलाके के विधायक से लेकर सांसद तक ईशान की दादी को फोन करके बधाई दे रहे हैं. डॉ सावित्री शर्मा ने कहा कि ईशान ने देश का नाम रौशन किया है.

131 बॉलों पर बनाया 210 रन

डॉ सावित्री शर्मा ने बताया कि ईशान किशन ने 131 बॉलों पर 210 रन बनाया है. उसके इस पारी की सभी काफी प्रशंसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज मेरे पोते ने कमाल की पारी खेली है. ईशान की इस पारी से केवल मैं या नवादा नहीं पूरे देश गौरवांवित महसूस कर रहा है. लगातार मोबाइल फोन पर लोगों का बधाई संदेश आ रहा है. उन्होंने कहा कि ईशान के साथ अन्य खिलाड़ी भी ऐसे ही लगातार बेहतर प्रदर्शन करते रहे. मुझे पूरा भरोसा है कि आगे होने वाले मैच में भी ईशान किशन इसी तरह का बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखेंगे.

ईशान किशन की बल्लेबाजी ने सबको चौकाया

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ईशान ने विस्फोटक बल्लेबाजी की. उन्होंने एक दिन के बैटिंग में कई दिग्गजों के रिकार्ड तोड़ दिए. ईशान सबसे तेज दोहरा शतक लगाने के मामले में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं. वर्तमान में ये रिकार्ड क्रिस गेल के नाम पर था. बता दें कि इससे पहले ईशान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना रिकार्ड बनाया था. अब वो दुनिया में वन डे क्रिकेट में 200 रनों का जादुई आंकड़ा पार करने वाले नौवे खिलाड़ी है. ईशान का पूरा परिवार इस खुशी में शामिल हो रहा है.

Exit mobile version