Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में कंप्यूटर क्लास गई छात्रा का अपहरण

सीतामढी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र में एक गांव से बोखड़ा प्रखंड कार्यालय में कम्प्यूटर क्लास करने गई छात्रा का अपहरण हो गया है। घटना 14 जनवरी की है। स्वजनों को काफी खोजबीन के बाद अपहृत छात्रा की मां ने नानपुर थाने में अपनी पुत्री की अपहरण कर लिए जाने का मामला दर्ज कराया है।

मामले में कटिहार जिले की गेरावरी के रहने वाले अमरजीत कुमार एवं नानपुर थाना क्षेत्र के खड़का लक्ष्मीनिया टोल निवासी रंजना देवी पति विजय चौधरी को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी के अनुसार, चौदह जनवरी को उनकी बेटी घर से बोखड़ा प्रखंड कार्यालय कौशल कम्प्यूटर क्लास के लिए निकली थी।

कहा कि देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो खोजबीन की लेकिन नहीं मिल सकी। अपने-पराये से भी पूछताछ कर रही थी। इसी क्रम में जानकारी मिला कि उनकी पुत्री को खड़का लक्ष्मीनिया टोल की रंजना देवी पति विजय चौधरी एवं उसके सगे भाई अमरजीत कुमार ने एक सडयंत्र के तहत अपहरण कर लिया है।

अपहृत छात्रा के की माँ को पुत्री की हत्या करने या फिर शारीरिक शोषण के लिए बेचने का डर सता रहा है। कहा कि वह तरसुइया पासी समाज से आती है जो महादलित समुदाय है। वह एक गरीब परिवार से है और किसी तरह से जीविकोपार्जन चलाती है।

Team.

Exit mobile version