Site icon SITAMARHI LIVE

नन्हे छात्रों ने शिक्षक पर की चप्पलों की बौछार, उल्टे पांव भागे नशेड़ी गुरूजी, अब हुए सस्पेंड

बच्चों को शिक्षा के प्रति प्रेरित करने और उनके भविष्य को गढ़ने वाले शिक्षकों की पूजा जाती है। लेकिन कुछ शिक्षकों की शर्मनाक हरकत के चलते पूरा विभाग शर्मिंदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो बीते दिनों जमकर वायरल हुआ था। जहां एक शराबी शिक्षक से तंग आकर और उस शिक्षक को सबक सिखाने के मक़सद से बच्चों ने स्कूल पहुँचे शराबी शिक्षक पर चप्पल फ़ेंककर भगाया।

शराबी शिक्षक के इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने बड़ा एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक पर निलंबन की कार्यवाही की गई है। साथ ही स्कूल के सीएससी और प्रधान पाठक को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर जवाब मांगा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले बस्तर विकासखंड के पल्ली भाटा स्कूल में पदस्थ शिक्षक रोजाना स्कूल में शराब पीकर पहूंचता था और बच्चे इस शराबी शिक्षक से काफी परेशान थे। शिक्षक को सबक सिखाने के लिए बच्चों ने स्कूल पहुँचे शिक्षक पर चप्पल फ़ेंक कर भगाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

जिसके बाद शिक्षा विभाग ने एक्शन लेते हुए शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया और साथ ही स्कूल के सीएससी और प्रधान पाठक को कारण बताओ नोटिस जारी कर 1 हफ्ते में जवाब मांगा हैं। वहीं मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए कार्यवाही करने की बात भी कही है।

INPUT : IBC24

Exit mobile version