Site icon SITAMARHI LIVE

मैच के सट्टे में 10 लाख हार गये, कर्ज चुकाने के लिए जीजा-साला पहुंचे एटीएम काटने

पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फुट रोड स्थित एटीएम को काट रहे तीन शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार की देर रात एक बजे की है. तीनों शातिरों में दो जीजा-साला और एक उनका दोस्त है. थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि आइपीएल मैच में सट्टा पर करीब दस लाख रुपये हारने के बाद उसी का कर्ज चुकाने के लिए साले ने बहनोई के साथ मिलकर एटीएम लूटने की प्लानिंग बनायी थी और इसमें अपने साथी को शामिल किया था

कार से पहुंचे तीनों शातिर शटर गिरा एटीएम तोड़ने का प्रयास कर रहे थे. तभी एक आदमी ने स्थानीय थाना पहुंच कर इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी और इसके बाद शटर को बाहर से ही बंद कर दिया और तीनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस और तीनों अपराधियों में मारपीट भी हुई है.

हाथ से ही कबाड़ दिया था एटीएम का प्लेट

तीनों शातिरों ने 90 फुट स्थित दो एटीएम से 35 लाख 45 हजार रुपये लूट की प्लानिंग बनायी थी. घटनास्थल पर दो एटीएम हैं, एक एचडीएफसी का और दूसरा टाटा इंडीकैश का. जानकारी के अनुसार एचडीएफसी वाले एटीएम में उस वक्त 33 लाख रुपये थे, वहीं टाटा इंडीकैश में दो लाख 45 हजार रुपये थे. तीनों शातिरों ने एटीएम के ठीक बगल के एक रेस्टोरेंट में लूट की प्लानिंग की. कृति रात 12 बजकर 59 मिनट पर एचडीएफसी एटीएम को तोड़ने की कोशिश करता है, उसके बाद जीजा को भी बुला लिया.

जब नहीं टूटा, तो वे बगल के टाटा इंडीकैश एटीएम को तोड़ने का प्रयास करने लगे. बाद में फिर 1 बजकर 16 मिनट पर फिर एचडीएफसी एटीएम को तोड़ने गया, लेकिन वह फिर नहीं टूटी. बाद में तीनों शातिर एचडीएफसी एटीएम को छोड़ इंडीकैश एटीएम को तोड़ने में जुट गये और इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

ये हुए गिरफ्तार

सरगना सीतामढ़ी जिले के लत्तीपुर थाना क्षेत्र स्थित सोनवर्षा गांव के रहने वाले जीतेंद्र प्रसाद का बेटा कृति शुभम (साला) है. जो वर्तमान में पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी स्थित आशा डबल डायमंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में रहता है. दूसरा सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के धनहा तिवारी टोला निवासी 32 वर्षीय बाल्मिकी कुमार ठाकुर (जीजा) है. वहीं तीसरा शातिर पटना के दीदारगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला 21 वर्षीय राहुल कुमार है.

Exit mobile version