Site icon SITAMARHI LIVE

प्यार के कई रंग; 70 साल के ससुर पर आया 28 साल की बहू का दिल, जमाने की जंजीरों को तोड़ किया ये काम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 28 साल की बहू का अपने 70 साल के ससुर पर दिल आ गया। दोनों में करीबियां होने लगीं। इसके बाद दोनों ने उम्र, जमाने और समाज की जंजीरों को तोड़ते हुए ऐसा काम कर दिया कि हर ओर उन्हीं की चर्चा होने लगी।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर के एक थाने में बुजुर्ग शख्स चौकीदारी का काम करता है। बताया गया है कि उसके चार बच्चे हैं। सभी की शादियां हो चुकी हैं। बुजुर्ग की पत्नी का 12 साल पहले किन्हीं कारणों से देहांत हो चुका है। कुछ समय पहले बुजुर्ग के तीसरे नंबर के बेटे की भी मौत हो गई। उसकी 28 साल की पत्नी विधवा हो गई।

सामने आया है कि परिवार वाले बहू की आगे की जिंदगी को लेकर चिंतित थे। इसी दौरान किन्हीं कारणों से बहू और ससुर नजदीक आ गए। धीरे-धीरे ये नजदीकी एक रिश्ते में बदल गई। दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। एक दूसरे के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन जमाना, समाज, उम्र और परंपराओं की दीवार बीच में थी। दोनों के बीच इस रिश्ते को लेकर काफी कश्मकश रही।

आखिरकार दोनों ने किसी भी दीवार को न मानते हुए इलाके के एक मंदिर में शादी कर ली। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो के वायरल होते ही इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। गोरखपुर में यह खबर अब चर्चाओं का विषय बन गई है। कोई इसे सही तो कोई इसे गलत बता रहा है।

INPUT : NEWS 24

Exit mobile version