Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में 3 बच्चे की मां बॉयफ्रेंड संग भागी:एक बेटे को भी ले गई साथ, पति ने बरामदगी के लिए पुलिस से लगाई गुहार

सीतामढ़ी जिले के रीगा में एक वर्षीय 3 बच्चों की मां (32) अपने एक 3 साल के बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं वह अपने साथ 3 साल के बेटे को ले गई। घटना रीगा थाना क्षेत्र के सिरौली द्वितीय पंचायत अंतर्गत रामनगरा गांव के वार्ड नंबर 11 की है। अब पति ने पुलिस से पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई।

इस संबंध में महिला के पति संजीव पासवान ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है। अपने दिए आवेदन में संजीव पासवान ने बताया कि पूर्वी चंपारण जिले के पताही थाना क्षेत्र के चंपापुर गांव के रहने वाले मंटू यादव से उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया कि दो दिन पहले वह अपने मामा के घर गया था।

इसी दौरान आरोपी युवक उसके घर आकर बहला फुसला कर एक आठ की पुत्री संध्या और 10 साल का पुत्र प्रशांत को छोड़कर कर 3 साल के बेटे सौरभ के साथ उसकी पत्नी सपना देवी को लेकर फरार हो गया है। पीड़ित पति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। अपने पत्नी और बच्चे को बरामद करने के लिए गुहार लगाया। थानेदार संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि आवेदन मिली है जांच कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version