Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में युवक का मर्डर, बोरे में बन्द नदी से मिली लाश

सीतामढ़ी के बाजपट्टी स्थिति अधवारा नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया है। उक्त घटना बाजपट्टी थाना क्षेत्र के नीमाही पंचायत अंतर्गत बसंत गांव के ब्रह्म स्थान के समीप की है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है। इससे पूर्व शव के पहचान को लेकर घंटों गांव वालों से पूछताछ की गई। घंटों मशक्कत के बाद शव की पहचान नहीं हो सकी।

मिली जानकारी के अनुसार गांव के कुछ लोगों को नदी किनारे पानी में डूब गए शव पर नजर पड़ी। घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। वहीं इसकी जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के बाद स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया।

बताया गया कि युवक के कमर और गर्दन में रस्सी बांधकर बोरे में रखा गया है। इतना ही नहीं बोरे में पहले ईटा, पत्थर और मिट्टी रखी गई थी। ताकि सब नदी में उपला न सके। घटना को लेकर प्रथम दृष्टया से हत्या बताया जा रहा है। पहले युवक की हत्या की गई।

वही साक्ष्य को छुपाने के लिए बदमाशों द्वारा नदी में फेंकी गई है। इस संबंध में थानेदार अमृता सिंह ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव के पहचान होने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। शव अधिक समय से पानी में रहने के कारण सही से पहचान नहीं हो पा रही है।

Exit mobile version