शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में सीए की छात्रा (23) ने घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। इसकी खबर पाकर उसके प्रेमी (26) ने भी राजस्थान के जयपुर में गुरुवार की सुबह आठ मंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। वह इंजीनियरिंग अंतिम वर्ष का छात्र और काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का ही रहनेवाला था।

छात्रा के शव को काजी मोहम्मदपुर पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। उसके कान में इयरफोन लगा था। कमरे से दो स्मार्टफोन भी बरामद किया गया। वहीं, प्रेमी के शव को जयपुर पुलिस पुलिस ने कब्जे में लिया है। उसके शव के पास से मोबाइल बरामद किया है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में प्रेम-प्रसंग की वजह सामने आ रही है। उनके परिजनों को एतराज

था। दोनों ने बचपन से एक साथ पढ़ाई की थी। फिलहाल, छात्रा के परिजनों का बयान नहीं हो सका है। दूसरी ओर छात्र की खुदकुशी की जानकारी काजी मोहम्मदपुर पुलिस को नहीं है। उसके परिजन जयपुर के लिए निकल गए हैं। दोनों परिवारों में मातम पसरा है।

नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन बारीकी से की जा रही है। प्रारंभिक जांच में प्रेमी व प्रेमिका बताए गए हैं। काजी मोहम्मदपुर थाने के इंस्पेक्टर को विशेष निर्देश दिए गए हैं। परिजनों के बयान पर आगे की कानूनी कार्रवाई ■ की जाएगी।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply