आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को दस दिन से ज्यादा हो गए हैं. बॉलीवुड का यह मोस्ट पॉपुलर कपल अपने काम पर लौट गया है. रणबीर कपूर ने जहां रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं आलिया भट्ट भी अपने प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इस तरह इस कपस ने फुरसत के कुछ लम्हे साथ गुजारने के बजाए, अपने काम को प्राथमिकता दी. लेकिन इस बीच नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट के लिए एक खुशखबरी आई है. यह गुड न्यूज सिर्फ आलिया भट्ट के लिए नहीं है, बल्कि उनके फैन्स के लिए भी है.


आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर सिनेमा की दुनिया के टॉप इन्फ्लुएंसर्स में जगह बनाई है. दुनिया भर के इन टॉप 5 इन्फ्लुएंसर्स की लिस्ट में आलिया भट्ट एकमात्र भारतीय और एशियाई कलाकार है. आलिया भट्ट ने टॉप 5 की इस रैंकिंग में चौथे स्थान पर जगह बनाई है. इस लिस्ट में हॉलीवुड स्टार जेंडाया पहले नंबर पर हैं जबकि टॉम हॉलैंड दूसरे पर, विल स्मिथ तीसरे पर और पांचवें नंबर जेनिफर लोपेज हैं.

आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने के बाद आलिया भट्ट अब जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में भी डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स के साथ है. इस इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है. इसमें उनके साथ गैल गडोट और जेमी डॉरनन नजर आएंगे. इस तरह अब वह वह लोकल से ग्लोबल स्टार में तब्दील होने जा रही हैं.

Leave a Reply