पुष्पा फिल्म ने देश भर में तगड़ी कमाई की है. फिल्म को रिलीज हुए अच्छा खासा समय हो चुका है, लेकिन फिल्म आज भी लोगों के जहन में है. फिल्म के गानें और अल्लू के अंदाज ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया. वहीं इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद अब फिल्म के सीक्वल का इंतजार भी खत्म हो रहा है. बता दें की पुष्पा 2 की शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है. माना जा रहा है की फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के साथ ही अल्लू अर्जुन की फीस भी खास सुर्खियों में बनी है.
पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद अब तकरीबन डेढ़ साल बाद फिल्म पुष्पा 2 रिलीज की जाएगी फिल्म साल 2023 में पर्दे पर लगेगी. फिल्म को लेकर क्रेज लोगों में साफ दिख रहा है. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो पहले पार्ट का बजट 200 करोड़ था वहीं अब सीक्वल की बात करें तो पुष्पा 2 फिल्म को लेकर बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. सोर्स की माने तो फिल्म पहले से ज्यादा लोगों का मन मोह लेने वाली बनाई जा रही है.

वहीं अल्लू अर्जुन की फीस की बात करें तो सोर्स की माने तो अल्लू अर्जुन अपनी जेब में 100 करोड़ रख रहे हैं यानी कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 के लिए 100 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. फिलहाल तो इस फीस को सुन हर कोई हैरान है. अगर अल्लू इतनी ही फीस लेंगे तो यह अब तक की सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली फीसों में से एक होगी.

Leave a Reply