अभिनेत्री रूपा दत्ता को 12 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेला 2022 में कथित तौर पर जेब काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बिधाननगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सूत्रों के अनुसार, एक महिला को कूड़ेदान में बैग फेंकते देखकर पुलिस को शक हुआ. अभिनेत्री से कथित तौर पर 75,000 रुपये की राशि बरामद की गई है.

बंगाली-टीवी अभिनेत्री रूपा दत्ता को अंतर्राष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेला 2022 में जेब काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह घटना शनिवार रात, 12 मार्च की है. कोलकाता के बिधाननगर उत्तर पुलिस स्टेशन के सूत्रों के अनुसार, पुस्तक मेले में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी को डस्टबिन में उन्हें बैग फेंकते देख शक हुआ. पुलिस ने महिला से पूछताछ की और उसके बैग की तलाशी की, जिसमें उन्हें कई रुपये के बैग बरामद हुए. सूत्रों के मुताबिक, रूपा के पास से 75 हजार रुपये की राशि बरामद हुई है. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो इस मामले में रूपा को अदालत में ले जाया जाएगा.

रूपा के ट्विटर बायो से पता चलता है कि वह जय मां वैष्णोदेवी टीवी शो का हिस्सा रही हैं. इसमें उन्होंने लीड किरदार निभाया था. इसके अलावा वो कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रही हैं. उन्होंने खुद को डायरेक्टर, राइटर और सोशल ऐक्टिविस्ट भी बताया है. वहीं उन्होंने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट रखा है.

Leave a Reply