पुलिस ने एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. ग्राहकों को एक गेस्ट हाउस में बुलाया जाता था. इससे पहले व्हाट्सएप (WhatsApp) पर तस्वीरें भेज कर डील होती थी. पुलिस ने इसमें तीन लड़कियों और तीन अन्य को भी गिरफ्तार किया है. ये सेक्स रैकेट सेक्टर-49 क्षेत्र में चल रहा था. एक आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस (Noida Police) की मानव तस्करी रोधी इकाई के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र यादव ने बताया कि कई दिन से अतिथि गृह में सेक्स रैकट चलने की जानकारी मिल रही थी. पुलिस टीम ने सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित क्राउन स्टे गेस्ट हाउस (Sex Racket in Guest House) में छापेमारी की.

पुलिस टीम ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीन युवतियों को भी हिरासत में लिया. पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन और 3500 रुपये बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में संबंधित धाराओ में मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में ली गई युवतियों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस फरार हुए आरोपी सेक्टर-51 निवासी अर्जुन की तलाश में जुटी है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि ये लोग गूगल और व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से लोगों से बात करते थे.

Leave a Reply