बॉलीवुड इंडस्ट्री और किसिंग सीन का अपना एक अन्तर्सम्बन्ध है। यह कहा जाए तो कतई गलत नहीं होगा। वहीं जब हम किसिंग सीन की बात करते हैं तो सबसे पहले हिंदी सिनेमा में इमरान हाशमी का नाम याद आता है। जो फ़िल्मों में अपने किसिंग सीन की वजह से काफ़ी फ़ेमस हुए। वैसे इस मामले में कुछ अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं हैं। ऐसे में देखें तो बॉलीवुड में तमाम ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने लिपलॉक सीन देकर प्रसिद्वि पाई।

जी हां आजकल तो ऐसे सीन आम हो गए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब किसी-किसी फिल्म में ही ऐसे सीन देखने को मिलते थे। आइए ऐसे में आज हम कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताते हैं, जिन्होंने किसिंग के मामले में इमरान हाशमी को भी पीछे छोड़ दिया।

कल्कि कोचलिन भी किसिंग की क्वीन
इस मामले में कल्कि भी पीछे नहीं हैं और उन्होंने ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ में लिपलॉक सीन दिया था। बता दें कि यह किसिंग सीन करीब 12 सेकंड का था।ईशा और अमृता के बीच लिपलॉक


ईशा देओल ने ‘गर्लफ्रेंड’ फिल्म में अमृता राव के संग काफी हॉट सीन दिए थे। बता दें कि फिल्म तो भले ही ना चली लेकिन दोनों के बीच फिल्माए गए सेंसुअस सीन काफी चर्चा का विषय बना था।

सनी लियोनी बोल्ड सीन की क्वीन
जब लिपलॉक की बात हो रही। फिर इस मामले में हम बोल्ड सीन की क्वीन और एक समय पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी को कैसे भूल सकते हैं। सनी लियोनी भी ‘रागिनी एमएमएस- 2’ में बोल्ड अवतार में नजर आईं थी और उन्होंने फ़िल्म में संध्या मृदुल के साथ किसिंग सीन दिया था।

Leave a Reply