देश की राजधानी दिल्ली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के मुताबिक सोनिया गांधी को बुधवार की शाम हल्का बुखार आया था, जिसके बाद कोविड टेस्ट कराया गया। कोविड टेस्ट में सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। सुरजेवाला ने बताया है कि पिछले दिनों सोनिया गांधी पार्टी के जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिली थीं, उनमें कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सुरजेवाला के मुताबिक सोनिया गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनका इलाज चल रहा है और वे ठीक हो रही हैं। सुरजेवाला की मानें तो डॉक्टरों ने सोनिया गांधी के दो से तीन दिनों में ठीक होने की संभावना जताई है। गौरतलब है कि ED ने 8 जून को सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया है। सुरजेवाला ने उम्मीद जताई है कि सोनिया गांधी 8 जून से पहले ठीक हो जाएंगी।

बता दें कि बीते 13 मई से राजस्थान के उदयपुर में तीन दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन किया गया था। तीन दिनों तक चले इस चिंतन शिविर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के 430 प्रतिनिधि शामिल हुए थे। इस शिविर में संगठन की मजबूती, भविष्य की रणनीति के अलावा कई अन्य बिंदुओं पर गंभीर चर्चा हुई थी। इस दौरान सोनिया गांधी से कई कांग्रेस नेताओं ने मुलाकात की थी।

Leave a Reply