हर कोई ग्लैमर के पीछे भागता है। लेकिन कई बार उन्हें ऐसी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है कि वे बुरी तरह टूट जाती हैं. ऐसा ही वाकया मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के साथ हुआ है. जिसके बारे में उन्होंने खुलकर बात की. जहां नोरा को कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन उनके साथ हुआ कुछ अलग। आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि नोरा फतेही के साथ क्या हुआ था। नोरा फतेही ने इस बात का खुलासा एक्ट्रेस करीना कपूर के चर्चित चैट शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ में किया। इस चैट शो में नोरा ने अपने करियर से जुड़ी कई बातों पर बात की. उन्होंने यह भी कहा कि एक बार एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर पर बुलाया और खूब डांटा। उसकी डांट सुनकर नोरा भारत छोड़ने वाली थी, क्योंकि उस डांट से उसे काफी दर्द हुआ था।

नोरा फतेही जब पहली बार अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए भारत आईं, तो वह किसी को नहीं जानती थीं। फिर कुछ महीने बाद उनकी मुलाकात कास्टिंग डायरेक्टर से हुई। यह मुलाकात अच्छी नहीं रही। नोरा ने कहा कि वह एक कास्टिंग डायरेक्टर थीं, जिनसे वह भारत आने के कुछ महीने बाद मिली थीं।नोरा ने आगे कहा कि उसने उन्हें ऐसा महसूस कराया था जैसे उसने अपना बैग पैक कर लिया है और भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। उन्होंने नोरा से कहा, यहां आप जैसे बहुत से लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से बीमार है। वह उन पर चिल्ला रही थी।

नोरा ने यह भी कहा कि उस दौरान उन्हें बहुत बुरा लगा और वह बहुत रोई भी। क्योंकि वो खुद उनके पास नहीं गई थी, बल्कि नोरा को अपने घर बुलाया था। वह उसे जानती भी नहीं थी। नोरा कहती है कि उसने नोरा को सिर्फ चिल्लाने के लिए अपने घर बुलाया। इसलिए वह इस देश में नई थीं, इसलिए उन्हें लगा कि यहां हर कोई ऐसा ही व्यवहार करता है। लोगों को घर बुलाओ और उन पर चिल्लाओ।”

Leave a Reply