पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दोनों सीटों से चुनाव हार गये हैं। भदौर सीट से 37,558 वोट और चमकौर साहिब सीट से 7942 वोटों से वे हार गये हैं। भदौर सीट से लाभ सिंह ने उन्हें हराया है। लाभ सिंह के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। लाभ सिंह मोबाइल रिपेयरिंग के शॉप पर काम करते हैं। उनकी माताजी एक स्कूल में सफाई का काम करती हैं और उनके पिता खेतों में मजदूरी किया करते हैं।

वही पंजाब में आप पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान धूरी चुनाव जीत गये है। आप पार्टी के प्रदेश इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने कांगेस उम्मीदवार दलवीर सिंह गोल्डी को 58,206 मतों के भारी अंतर से हरा दिया है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, सुखबीर सिंह बादल और नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव हार गये हैं। चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब में दो सीटों पर चुनाव लड़े थे और दोनों ही जगहों से वे चुनाव हार गये हैं। उन्हें भदौर सीट से मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करने वाले लाभ सिंह ने पराजित कर दिया है।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की हार पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता ने नतीजा सुना दिया है। हम संकल्प लेते हैं कि हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां कोई किसी से नफरत नहीं करेगा। ऐसा भारत बनाएंगे जहां कोई भी भूखा नहीं सोएगा।

सीएम केजरीवाल ने सभी लोगों से आम आदमी पार्टी को ज्वाइन करने की बात कही। केजरीवाल ने कहा कि आपको पता है कि चरणजीत सिंह चन्नी को किसने हराया? भदौर सीट से लाभ सिंह ने उन्हें हराया है। लाभ सिंह मोबाईल रिपेयरिंग की दुकान में नौकरी करता है। उनकी माता जी एक स्कूल के अंदर सफाई का काम करती है। उनके पिता खेतों में जदूरी करते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू और मजीठिया को किसने हराया तो बता दूं कि हमारी महिला वालंटियर ने हराया है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply