चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi का कथित इंडिपेंडेंट सब ब्रांड POCO का पॉपुलर स्मार्टफोन फट गया है. ट्विटर पर एक यूजर ने POCO m3 की फोटो शेयर की है जिसमें इसके चीथड़े उड़े दिख रहे हैं.

पिछले कुछ समय से लगातार स्मार्टफोन फटने की खबरें आ रही हैं. ताजा खबर ये है कि अब POCO M3 में आग लग गई और इसके चीथड़े उड़ गए हैं. बता दें कि भारत में POCO M3 पॉपुलर स्मार्टफोन है और Xiaomi का ही एक सब ब्रांड है. 

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाट Twitter पर महेश नाम के शख्स ने इस बारे में ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने POCO M3 की फोटो भी लगाई है जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कितना भयावह है. 

इस यूजर का दावा है कि POCO M3 उनके भाई यूज कर रहे थे. 27 नवंबर की सुबह POCO M3 फट गया. हालांकि फोन फटने की वजह इस ट्वीट में नहीं लिखी गई है. ये भी नहीं बताया गया है कि फोन फटने से किसी को नुकसान हुआ है या नहीं. 

POCO India ने इस घटना के बाद एक ट्वीट किया है. कंपनी का कहना है कि कस्टमर सेफ्टी महत्वपूर्ण है और इस तरह के मामले को कंपनी गंभीरता से लेती है.  

यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फोन का निचला हिस्सा पूरी तरह से जल कर नष्ट हो चुका है. देखने में ये डराने वाला लग रहा है. कैमरा मॉड्यूल विजिबल है. 

Leave a Reply