देवर अपनी भाभी के प्रति मां-बहन की तरह बेहद ही स्नेह दिखलाता है. उनकी हर छोटी-छोटी जरूरतों को समझता है और उनके हर सुख-दुख में साथ होता है. इसी वजह से, भाभी भी अपने देवर के प्रति जान छिड़कती हैं और हर मौके पर देवर का साथ देने से पीछे नहीं हटतीं. सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के कई वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन आपने एक बात जरूर नोटिस किया होगा कि देवर के प्रति अपना मातृत्व वाला प्रेम हमेशा दिखलाती हैं, और फिर जब देवर की शादी तय होती है तो सबसे ज्यादा खुशी भाभी ही मनाती हैं.

देवर और भाभी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग को देखने के बाद मिलती है. देवर की शादी हो और भाभी डांस ना करे, ऐसा हो ही नहीं सकता. भाभी नाचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. जब बात हो देवर की शादी का तो भाभी (Devar Bhabhi) के अंदर अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. इतना ही नहीं, भाभी (Bhabi) की खुशी का ठिकाना नहीं होता, जब देवर की शादी हो जाती है. भाभी अपने देवर (Devar Bhabhi) की शादी में जमकर डांस करना पसंद करती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला.

स्टेज पर मग्न होकर भाभी ने किया धांसू डांस

देवर (Devar Bhabhi) की शादी में भाभी खुश होकर जमकर डांस करती हुईं नजर आईं. इस दौरान सारे रिश्तेदार मौजूद थे, लेकिन भाभी अपने में ही मग्न होकर जमकर डांस किया. जब देवर स्टेज पर अपनी नई दुल्हनिया के साथ खड़ा था, तो भाभी भी स्टेज पर चढ़ गईं और झूमकर डांस करने लगीं.

यूट्यूब पर 29 लाख बार देखा गया वीडियो

भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग ‘लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके…’ पर अपने डांस से सभी को सरप्राइज किया. यूट्यूब पर देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अभिषेक बंसल नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही इसे अपलोड किया, यह जमकर वायरल हो गया. इसे यूट्यूब पर 29 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

Leave a Reply