सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं और हर कोई उन्हें बेहद पसंद करता है। सोनाक्षी सिन्हा के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने कुछ ही सालों में बॉलीवुड को हिट फिल्में देकर इतना पैसा कमाया है कि वह एक रानी की तरह अपनी जिंदगी गुजारती हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

इस फिल्म की वजह से सोनाक्षी सिन्हा को इतनी पहचान मिली है, जिसके चलते उन्हें फिलहाल पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। सोनाक्षी सिन्हा इस समय मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का एक दर्दनाक बयान सामने आया है, जिसमें वह अपना दर्द बयां कर रही हैं और कह रही हैं कि भीड़भाड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगो ने उनके शरीर पर गलत जगह हाथ रख दिया था। आगे हम आपको लेख में सोनाक्षी सिन्हा के बारे में लाए गए इस बयान के बारे में बताते हैं, जिसमें उन्होंने अपना दर्द दुनिया के सामने लाया है।

लोगों ने रखा सोनाक्षी सिन्हा के शरीर पर गलत जगह हाथ, सोनाक्षी सिन्हा ने खुद बताया अपना दर्द

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की गिनती में सोनाक्षी सिन्हा का नाम आता है, जिसके कारण वह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में जहां हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक बार लोगों ने उनके साथ बहुत गलत किया था। सोनाक्षी ने बताया कि एक बार ऑटोग्राफ लेने के लिए उन्हें भीड़ ने घेर लिया था, इस दौरान कई लोगों ने उनके गलत जगह को हाथ लगा दिए थे, जिसे वह चाहकर भी नहीं रोक पाईं। इसी वजह से आज के समय में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है। आइए आपको लेख में बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा का क्या हाल था जब उनके साथ हो रहा गलत व्यवहार पर वह रुक नहीं पाईं।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी जानकारी खुद सोनाक्षी ने दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि एक बार उन्हें भीड़ ने घेर लिया था और गलत जगह पर हाथ रख दिया था, जिसे वह चाहकर भी नहीं रोक पाईं। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा कि उसके बाद उन्होंने घंटों आंसू बहाए थे। सोनाक्षी सिन्हा के इस बयान के बाद सभी सोच में पड़ गए और उन लोगों की आलोचना करने लगे जिन्होंने सोनाक्षी सिन्हा की स्थिति का गलत फायदा उठाया था।

Leave a Reply