आज के आधुनिक युग में सोशल मीडिया संचार का सबसे तेज माध्यम बनकर सामने आ रहा है. ऐसे में दुनिया के किसी भी कोने की खबर सबसे तेज हमारे पास पहुंचती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखकर सभी दंग रह जाते हैं.

हालांकि सांप का नाम लेते ही या फिर उसे देखते ही हर कोई सहम जाता है. वहीं ज्यादातर लोगों के दिलों में सांप को लेकर डर बना हुआ रहता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सांप को एक शख्स की गोद में अचानक आ कर बैठते हुए देखा जा सकता है.

आप कल्पना करके देखिए कि अगर कोई सांप आपकी गोद में आकर बैठ जाए तो आप कर करेंगे. साफ सी बात है, ऐसा सोचना भी काफी खतरनाक हो सकता है. फिलहाल वीडियो में दिख रहे शख्स ने सांप से अपनी जान बचाने के लिए काफी चतुराई दिखाई और सही समय पर पलक झपकते ही सांप से दूर चला गया.

दरअसल वीडियो को देककर पता चलता है कि एक जंगल में घुमने के दौरान शख्स जमीन पर बैठ जाता है. वह इस बात से बिल्कुल अंजान होता है कि आसपास सांप हो सकते हैं. इसी दौरान एक सांप उसकी गोद में आ जाता है. जिसके बाद वह शख्स एक लकड़ी की मदद से उसे दूर करने के लिए छूता है. 

ऐसा करने से सांप अचानक से उससे दूर चला जाता है. वहीं पलक झपकते ही शख्स भी सांप से दूरी बना लेता है. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शख्स को भाग्यशाली बता रहे हैं वहीं कुछ का मानना है कि यह वीडियो काफी डरावना हो सकता था

Leave a Reply