जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा ज‍िले में आतंकी वारदात सामने आई है। ज‍िले के लजूरा इलाके में आतंकवादियों ने एक बार फ‍िर गैर कश्मीरियों को न‍िशाना बनाया है। आतंकियों ने आज बिहार के दो मजदूरों को गोली मार दी है। दोनों मजदूर बेतिया के रहने वाले हैं।



जम्मू-कश्मीर में बिहार के 2 मजदूरों को आतंकियों ने गोली मार दी है। घटना पुलवामा के लजूरा इलाके की है। जहां 2 बिहारी मजदूरों को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है। गोली लगने से दोनों बिहारी मजदूर बुरी तरह घायल हो गये हैं। दोनों बिहार के बेतिया जिले का रहने वाला है।

दोनों की पहचान पालालेश्वर और जोको चौधरी के रूप में हुई है। पालालेश्वर के दाहिने हाथ में गोली लगी है जबकि दूसरे मजदूर जोको चौधरी के दाहिने हाथ और पर में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



बता दें कि कल रविवार को भी आतंकियों ने पंजाब के 2 मजदूरों पर गोली चलायी थी। हमले के श‍िकार दोनों लोग पठानकोट,पंजाब के रहने वाले हैं। रव‍िवार शाम करीब सवा सात बजे आतंकवादियों ने पठानकोट, पंजाब के रहने वाले धीरज दत्त और सुरिंदर सिंह पर पुलवामा के लिटर इलाके के नौपोरा में गोली चला दी थी।

घायल अवस्था में दोनों को जिला अस्पताल पुलवामा में भर्ती कराया गया था। जहां गंभीर हालत को देखते हुए सुरिंदर सिंह को श्रीनगर के एसएचएमएस अस्पताल में रेफर किया गया था।

Leave a Reply