एक महिला ने पति और जेठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. महिला ने पुलिस से कहा कि जेठ 18 साल से बलात्कार कर रहा है और पति उसका साथ दे रहा है. महिला ने जब भी पति को घटना की जानकारी दी तो उसने कहा भाइयों के बीच सब चलता है. घर का मामला है, खामोश रहो. जेठ ने साल 2003 में पहली बार रेप किया था. उस वक्त पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. . पुलिस इस मामले की जांच के आधार पर अगली कार्रवाई करेगी.

ग्वालियर. ग्वालियर में एक फौजी की पत्नी से उसका जेठ 18 साल से रेप कर रहा था. पत्नी ने पति को बताया लेकिन उसने महिला को जुबान बंद रखने को कहा. पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर अब पुलिस से शिकायत कर दी है. पीड़िता ने जेठ पर रेप का मामला दर्ज कराया है. साथ ही, पति के खिलाफ भी आरोपी का सहयोग करने की FIR कराई है. पीड़िता का आरोप है कि जेठ ने साल 2003 में पहली बार रेप किया था. उस वक्त पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. पीड़िता ने जब पति को घटना बताई तो पति ने भाई की तरफदारी की. उसने महिला से कहा कि भाइयों में ये सब चलता है. घर की बात है तुम खामोश रहो.।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित 37 साल की महिला थाटीपुर थाना इलाके में शांति नगर में रहती है. विवाहिता ने FIR में बताया है कि जुलाई 2003 में उसकी शादी ग्वालियर के फौजी से हुई थी. शादी के वक्त विवाहिता 19 साल की थी. शादी के कुछ दिन बाद उसके फौजी पति की बॉर्डर पर तैनाती हो गई. वह सीमा पर चौकसी कर रहा था. पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर जेठ ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ रेप कर दिया. विवाहिता ने विरोध किया तो जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी दी. विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही. इसके बाद जेठ उसे रोजाना हवस का शिकार बनाने लगा.

पति से भी मदद नहीं मिलने के बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और शादी के बाद 18 साल बाद पुलिस के पास पहुंची. विवाहिता ने थाटीपुर थाना पहुंचकर जेठ पर रेप और पति पर जेठ की मदद करने का आरोप लगाया. एडिशनल एसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि विवाहिता  की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है. पुलिस इस मामले की जांच के आधार पर अगली कार्रवाई करेगी.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply