एक मिस काल से शुरू हुई प्रेम-प्रसंग की कहानी दुष्कर्म पर खत्म हुई। आरोप है कि आरोपित युवक ने खुद को अविवाहित बताकर युवती को शादी का झासा देकर संबंध बनाए फिर विवाह से इन्कार कर दिया। युवती ने तफ्तीश में पता चला कि आरोपित विवाहिता है। एसएसपी के आदेश के बाद युवती की तहरीर पर आरोपित युवक राहुल सिंह के खिलाफ सुभाषनगर पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

सुभाषनगर की रहने वाली युवती के मुताबिक, उसके नंबर पर युवक का फोन आया था। गलत नंबर की बात कही तो युवक ने फोन काट दिया। आरोप है कि दोबारा युवक ने युवती के नंबर पर फिर फोन किया और भोलापन दिखाते हुए उससे गलत नंबर लगाने पर माफी मांगी। युवती ने माफ कर दिया तो कहा कि दोस्त बनोगी। इस पर युवती व युवक दोनों में बातचीत शुरू हो गई। देखते ही देखते बातचीत प्रेम-प्रसंग में तब्दील हो गई।

युवती को युवक ने अपना नाम राहुल सिंह बताते रामपुर में पार्टस डिलिंग कर काम करने की बात बताई। शादी की इच्छा जाहिर की। युवती उसके झांसे में आ गई और युवक के बुलावे पर रामपुर चली गई। रामपुर में युवक ने उसके साथ एक होटल में संबंध बनाए। 27 अक्टूबर को शादी का दिखावा किया। इसी दौरान युवती को युवक के शादीशुदा होने के बारे में जानकारी हुई। विरोध पर युवती को जान से मारने की कोशिश हुई। इंस्पेक्टर सुभाषनगर नरेश कुमार कश्यप ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मुजरिया थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर मेमड़ी में गांव के ही लोगों ने घर में घुसकर एक महिला की लाठी-डंडों से पिटाई कर घायल कर दिया। गांव निवासी महेंद्र सिंह ने थाने में तहरीर देकर अवगत कराया है कि शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे उसकी पत्नी रिंकी अपने घर में सिलाई कर रही थी। आरोप है कि गांव के ही भजन लाल, हरी सिंह और राम बहादुर ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और लाठी माकर सिर फोड़ दिया। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply