इंटरनेट की दुनिया लाखों करोड़ों वीडियो से भरी पड़ी है. यहां हर रोज हजारों लाखों की संख्या में वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ तो आते ही छा जाते हैं और लंबे समय तक देखे जाते हैं. इस समय एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है. वीडियो में ऐसा कुछ होता कि देखकर आप भी कहेंगे- ‘जैसी करनी वैसी भरनी.’ वीडियो डॉगी, गाय और एक शख्स से जुड़ा है, जिसे आईएफएस सुशांत नंदा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

वायरल हो रहे 15 सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स आराम से टहल रहे डॉगी को बेवजह परेशान कर रहा है. उसने डॉगी के दोनों कान पकड़े और हवा में उठाने लगा. इस दौरान डॉगी की कराहती हुई आवाज साफ सुनी जा सकती है. वीडियो में नजर आ रहा है करीब 35 साल का शख्स डॉगी को ऐसे ही परेशान कर रहा है और आसपास खड़ी भीड़ भी उसकी ये हरकत देख रही है.

वीडियो में देख सकते हैं कि शख्स को ऐसा करते देख किसी ने भी उसे रोका नहीं था, मगर ऊपरवाले ने भी वहीं इंसाफ कर दिया और शख्स को ऐसी सजा दी जिसे वो जिंदगीभर याद रखेगा. दरअसल शख्स जब डॉगी को परेशान कर रहा था पास खड़ी गाय भी ये सब देख रही है. इसमें देख सकते हैं कि डॉगी की आवाज सुनते ही गाय तुरंत वहां पहुंची और शख्स को वहीं पटक दिया.

Leave a Reply